आईपीएल 2020 के प्लेऑफ मे पहुची चार टीमों मे से जानिये किस टीम का किसके साथ कब और कहा खेला जाएगा मैच।

Image Source-Twitter। Image by IndianPremierLeague @ipl

Ipl 2020 के 13 वे सीजन का आखरी मुकाबला मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था यह मैच हैदराबाद के लिए करो या मरो की स्थिति पर था यह मैच हैदराबाद को हर हालात मे जितना था हैदराबाद की जबरदस्त बॉलिंग के चलते मुंबई की टीम 149 रन ही बना पाई और फिर wriddhiman Saha (58*) और David Warner (85*) रन की नाबाद पारी की बदौलत हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया और हैदराबाद की टीम ने प्ले ऑफ मे अपनी जगह बना ली। 

Ipl 2020 के प्ले ऑफ मे पहुचने वाली चौथी टीम हैदराबाद की टीम बनी इससे पहले मुंबई इंडियन्स, दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर क्वाॅलीफाॅयर राउंड मे जगह बना चुकी थी अब इनके बीच आखरी जंग होगी जिसमे से दो टीमे फाइनल मे पहुंचेगी ओर इन दोनों के बीच आखरी मुकाबला 10 नवम्बर को दुबई मे खेला जाएगा। 

5 नवम्बर को होगा Qualifier 1 Mi vs Dc

Qualifier 1 मुकाबला 5 नवम्बर को मुंबई इंडियन्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा यह मैच शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड मे खेला जाएगा इस मैच मे अगर कोई टीम यह मैच जीतती है तो वो टीम सीधे फाइनल मे पहुंचेगी ओर हारने वाली टीम को एक और मौका दिया जायगा। 

6 नवम्बर को होगा Eliminator Srh vs Rcb

6 नवम्बर को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच Eliminator मैच खेला जाएगा यह मैच शाम 7:30 बजे आबू धाबी मे खेला जाएगा इस मैच मे जी टीम हारती है वो टीम बाहर हो जाएगी और जो टीम यह मैच जीतती है उस टीम का मुकाबला  Qulifier 1 मे हारने वाली टीम के साथ। 

8 नवम्बर को होगा Qualifier 2 

8 नवम्बर श्याम 7:30 बजे Qualifier 2 मुकाबला आबू धाबी मे खेला जाएगा यह मुकाबला Qualifier 1 मुकाबला हारने वाली और Eliminator मे जितने वाली टीम के साथ खेला जाएगा इस मैच मे जो भी टीम यह मुकाबला जीतती वो टीम सीधे फाइनल मे पहुच जाएगी। 

10 नवम्बर को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला 

Ipl 2020 के 13 वे सीजन का फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को शाम 7:30 बजे दुबई मे खेला जाएगा यह मैच Qualifier 1 ओर Qualifier 2 की विजेता टीम के बीच खेला जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ