Aus vs Ind 3rd test match पहला दिन रहा ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम।

ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी गुरुवार को सिडनी मे खेला जा रहा है जहा ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का फैसला किया तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल रहा ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम पहले दिन के खेल की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया 166-2 मार्नस लाबुशेन (67*) स्टीव स्मिथ (31*) रन पर खेल रहे है। 

Aus vs Ind 3rd test match day 1 पहला सेशन:

टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने उतरे ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर बलेबाज डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की दोनों ने मिलकर पारी की शुरुवात की ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुवात काफी खराब रही ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट मात्र 6 रन पर गवा दिया डेविड वॉर्नर ने 8 बॉल मे 5 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा के हाथो मे केच थमा दिया।Image Source-Twitter। Image by ICC

उसकेे बाद विल पुकोवस्की के साथ बलेबाजी करने आए मार्नस लाबुशेन दोनों ने मिलकर थोड़ी देर तक पारी को संभाले रखा लेकिन उसके थोड़ी देर बाद 11 वे ओवर मे बारिस होने के कारण मैच को बीच मे ही रोकना पड़ा पहले  सेशन की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 21-1 विल पुकोवस्की रन  (14*) मार्नस लाबुशेन  (1*) रन पर खेल रहे है। 

Aus vs Ind 3rd test match day 1 दूसरा सेशन:
Image Source-Twitter। Image by ICC

पहले सेशन की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 21-1 था दूसरा सेशन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम ऑस्ट्रेलिया ने इस सेशन मे कुल 72 रन बनाए इस सेशन मे ऑस्ट्रेलिया ने एक भी विकेट नही गवाया विल पुकोवस्की और मार्नस लाबुशेन दोनों के बीच इस सेशन मे 87 रन की साझेदारी बनी इस सेशन मे विल पुकोवस्की ने अपने पचास रन भी पूरे किए दूसरे सेशन की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया 93-1 विल पुकोवस्की (54*) रन मार्नस लाबुशेन (34*) रन पर खेल रहे है। 

Aus vs Ind 3rd test match day 1 तीसरा सेशन:

दूसरे सेशन की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 93-1 था तीसरे सेशन की शुरुवात के थोड़ी देर बाद ही ऑस्ट्रेलिया ने 106 रन पर विल पुकोवस्की नवदीप सैनी की गेंद पर LBW आउट हो गए विल पुकोवस्की ने 110 गेंदों मे 62 रन बनाए जिसमे 4 चौके सामिल है।
Image Source-Twitter। Image by ICC

उसके बाद मार्नस लाबुशेन के साथ बलेबाजी करने आए स्टीव स्मिथ दोनों एक साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाने लगे इसी बीच मार्नस लाबुशेन ने अपने पचास रन पूरे किए पहले दिन के खेल की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया टीम का स्कोर 166-2 मार्नस लाबुशेन (67*) रन स्टीव स्मिथ (31*) रन पर खेल रहे है। इंडिया की और से मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी ने 1-1 विकेट लिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ