एडम गिलक्रिस्ट ने भेजा वीरेंद्र सहवाग को सन्देश, ट्विटर पर लोगों ने की प्रशंसा

Adam Gilchrist funny tweet to Virender Sehwag

एडम गिलक्रिस्ट और वीरेंद्र सहवाग दोनों ने अपने समय में गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की है।

एडम गिलक्रिस्ट और वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट इतिहास के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ों में से हैं। किसी भी गेंदबाज़ के लिए ये दोनों बल्लेबाज़ किसी बुरे सपने से कम नहीं थे खासतौर पर सीमित ओवरों के खेल में। रविवार को गिलक्रिस्ट ने सहवाग की विस्फोटक बल्लेबाज़ी को याद करते हुए इसका ज़िक्र ट्विटर पर किया। उन्होंने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान हुई एक घटना का ज़िक्र करते हुए लिखा ” आइये सामना करते हैं। वीरेंद्र सहवाग प्रतिद्वंद्वी टीम का सारा खेल बिगाड़ सकते थे।”

भारत के खिलाफ एक श्रृंखला के दौरान गिलक्रिस्ट से पूछा गया कि क्या उनके पास सहवाग को रोकने की कोई रणनीति है? इसके जवाब में उन्होंने कहा ” हाँ हमने प्लान बनाया है कि उन्हें होटल के कमरे में ही बंद कर देंगे।”

गिलक्रिस्ट का यह ट्विटर पोस्ट कुछ ही समय में चर्चित हो गया।

बहुत से भारतीय प्रशंसकों ने गिलक्रिस्ट के इस पोस्ट की प्रशंसा की और उनके द्वारा किये गए मनोरंजन को याद किया।

माइकल क्लार्क ने कहा एमएस धोनी 2023 विश्व कप तक खेल सकते हैं

सहवाग ने भारत के लिये 104 टेस्ट और 251 एकदिवसीय मैच खेले। टेस्ट मैचों में उनका औसत 49.34 है तथा एकदिवसीय मैचों में 35.05 की औसत से उन्होंने 8273 रन बनाए। लेकिन जो चीज़ असाधारण है वह है उनका स्ट्राइक रेट। टेस्ट मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 82.33 जबकि एकदिवसीय मैचों में 104.33 है।

गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलिया के लिये 96 टेस्ट और 287 एकदिवसीय मैच खेले। सहवाग की तरह उनका भी टेस्ट मैचों का औसत(47.60) एकदिवसीय मैचों(35.89) से अधिक है। गिलक्रिस्ट का स्ट्राइक रेट टेस्ट मैचों में 81.95 जबकि एकदिवसीय मैचों में 96.94 का रहा।

Source: Adam Gilchrist Sends Message To Virender Sehwag. Twitter Loves It

Summary
Review Date
Reviewed Item
Adam Gilchrist funny tweet to Virender Sehwag | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: