क्रिकेट के अलावा अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी में है यह समानता

Apart from cricket Anushka Sharma and Sakshi Dhoni have this in common

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं और इसका फायदा भारतीय टीम को मिला है। दोनों के बीच मधुर संबंधों के अतिरिक्त कठिन समय मे वे एक दूसरे के समर्थन में भी पीछे नहीं हटते।

एक तरफ जहां धोनी ने कोहली को कप्तानी सौंपने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई वहीं दूसरी ओर कोहली ने धोनी के खराब प्रदर्शन पर आलोचकों को करारा जवाब दिया।

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी के बारे में 8 तथ्य

उनके प्रेम संबंधों की बात करें तो अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी के मध्य संबंध भी मधुर हैं। स्टेडियम में भारतीय टीम के समर्थन के अतिरिक्त दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया।

लेकिन अगर आप सोचते हैं कि क्रिकेट के कारण दोनों एक दूसरे के नज़दीक आयीं तो आप गलत हैं। असल में दोनों एक ही शहर में एक ही स्कूल में एक साथ थीं।



जैसा कि अनुष्का शर्मा आर्मी परिवार से हैं और उनके पिता के कई स्थानांतरणों के कारण उन्होंने कई जगह यात्रा की। जब वे असम में थीं तो साक्षी और अनुष्का एक ही स्कूल में थीं। इस बात का खुलासा एक प्रशंसक ने किया जिसने दोनों की पहले की तस्वीरें साझा कीं।

हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान

एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने असम में साक्षी के साथ समय बिताने और ग्रेजुएशन के बाद दोबारा उनसे मिलने का अनुभव साझा किया।

अनुष्का ने कहा “मैं और साक्षी असम के एक छोटे से कस्बे में थे। उन्होंने मुझसे बताया कि मैं यहाँ रहती थी तो मैंने कहा मैं भी यहाँ रह चुकी हूं। फिर उन्होंने बताया कि मैं इस स्कूल में थी तो मैंने कहा मैं भी इसी स्कूल में थी। फिर मुझे एक तस्वीर मिली जिसमें साक्षी परी की तरह ड्रेस पहनी हुई थी और मैंने माधुरी दीक्षित की तरह घाघरा पहना था। साक्षी बहुत ही मज़ाकिया हैं।”

Source: Smitten By The Dhoni-Kohli Camaraderie? Wait Till You See Anushka Sharma & Sakshi Dhoni’s Rapport

Summary
Review Date
Reviewed Item
Apart from cricket Anushka Sharma and Sakshi Dhoni have this in common
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: