भुवनेश्वर कुमार 23 नवम्बर को मंगेतर नूपुर नागर के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे

Bhuvneshwar Kumar to marry Nupur Nagar on November 23

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को मेरठ में एक निजी समारोह में अपनी मंगेतर नुूपुर नागर के साथ विवाह करेंगे। इसके बाद दो रिसेप्शन डिनर होंगे- एक बुलंदशहर में 26 नवंबर को और दूसरा 30 नवंबर को दिल्ली में होगा, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम भी शिरकत करेगी। भुवनेश्वर और नूपुर ने 4 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा में सगाई की थी।

भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह ने पहले हमें बताया था कि परिवार शादी के लिए 10 दिनों के समय की तलाश कर रहा था और इसके मेरठ में ही होने की उम्मीद कर रहा था। हमने अब पता लगाया है कि 23 नवंबर को मेरठ के एक रिजॉर्ट में परिवार और दोस्तों के बीच एक निजी समारोह में भुवनेश्वर और नूपुर का विवाह होगा। तीन दिन बाद- 26 नवंबर को बुलंदशहर में एक रिसेप्शन होगा, जहां भुवनेश्वर का पूरा परिवार रहता है। और अंत में 30 नवंबर को भुवी दिल्ली के एक होटल में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे जिसमें विराट कोहली, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों के भी स्वागत समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

ज़हीर खान 27 नवम्बर को अभिनेत्री सागरिका घटगे से शादी रचाएंगे

किरण पाल सिंह हमें बताते हैं, “शादी मेरठ में होगी और इसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। लेकिन हम चाहते हैं कि भुवनेश्वर के टीम के साथी और बोर्ड के सदस्य भी समारोह में भाग लें और यही वजह है कि हम दिल्ली में भी एक रिसेप्शन रख रहे हैं। हमें यकीन है कि सभी इसमें शामिल होंगे क्योंकि पूरी टीम 30 नवंबर को श्रीलंका के विरुद्ध हो रही श्रृंखला के लिए दिल्ली में होगी।”

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव लड़कियों से बात करने में कतराते हैं

भारत 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज़ खेल रहा होगा और शादी की तैयारियों की वजह से भुवी नागपुर (24-28 नवंबर) में दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। श्रृंखला का तीसरा टेस्ट दिल्ली में 2 दिसंबर से शुरू होगा, जिसके लिए टीम नागपुर टेस्ट के समापन के बाद दिल्ली पहुंच जाएगी। अपने विवाह के लिए भुवनेश्वर ने पहले ही कोलकाता से एक विशेष शेरवानी का आदेश दे दिया है। नूपुर एक सेवानिवृत्त यूपी पुलिस अधिकारी की बेटी हैं और दोनों परिवार कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों परिवारों का घर मेरठ के गंगा नगर में एक ही सड़क पर है। वर्तमान में नूपुर ग्रेटर नोएडा में एक एमएनसी में इंजीनियर के रूप में काम करती हैं, जहां उनका परिवार भी रहता है।

Source: It’s Official Now! Bhuvneshwar Kumar Will Get Married On November 23 To Fiancee Nupur Nagar

Summary
Review Date
Reviewed Item
Bhuvneshwar Kumar to marry Nupur Nagar on November 23
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: