हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान

Hardik Pandya is most irritating in Indian dressing room

अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी और उपयोगी गेंदबाज़ी के ज़रिए हार्दिक पांड्या इस समय भारतीय टीम के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। महत्वपूर्ण विकेट दिलाने और अपनी आतिशी बल्लेबाज़ी से गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ाने वाले पांड्या, भारतीय टीम के लिए ऐसे ऑल राउंडर साबित हुए हैं जिसकी टीम को काफी समय से तलाश थी।

बड़ोदा के इस खिलाड़ी के लिए मैदान पर होने या मैदान से बाहर होने का कोई प्रभाव नहीं पड़ता। वह खेल में तो पूरी मेहनत झोंकते ही हैं, साथ ही साथ पार्टी भी जमकर करते हैं। उनके खेल की तरह उनका जीवन भी भारतीय प्रशंसकों के मध्य लोकप्रिय है।

हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान
हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान

स्टाइलिश कपड़ों से लेकर अलग तरह के हेयर स्टाइल के द्वारा वह युवाओं के चहेते बने हुए हैं। मैदान के बाहर भारतीय खिलाड़ी उनके साथ बाहर जाना पसंद करते हैं।

इस कारण से कुलदीप यादव ने आत्महत्या करने का बना लिया था मन

यहाँ तक कि कप्तान विराट कोहली ने भी उनके प्रदर्शन पर कभी उंगली नहीं उठाई। इस वर्ष सितंबर में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद कोहली ने पांड्या के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें वह पांड्या के ऑल राउंड खेल की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं।

लेकिन मैदान पर उनके प्रदर्शन की तारीफ के बाद, कोहली ने भारतीय ड्रेसिंग रूम में पांड्या के आचरण पर टिप्पणी भी की और यहाँ तक कह डाला के पांड्या, ड्रेसिंग रूम में सबसे अधिक परेशान करने वाले खिलाड़ी हैं।



कोहली ने गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में कहा “ड्रेसिंग रूम में अक्सर हम पंजाबी संगीत सुनते हैं और अधिकतर खिलाड़ी आई पॉड लेकर नहीं चलते। हार्दिक पांड्या के पास एक आई पॉड है जिसमें केवल इंग्लिश गाने हैं। पांड्या केवल इंग्लिश गाने ही सुनते हैं लेकिन उन्हें एक भी गाने के पांच भी शब्द का मतलब नहीं पता। वह उन गानों पर थिरकते रहते हैं और हम सभी उन गानों से परेशान होते हैं।”

हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान
हार्दिक पांड्या से भारतीय ड्रेसिंग रूम है परेशान

कोहली ने यह भी बताया कि पांड्या दिल के अच्छे हैं लेकिन अपनी जुबान पर उनका लगाम नहीं है।

कोहली ने बताया “पांड्या बोलने से पहले सोचते नहीं हैं। एक बार वह अश्विन का नाम लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने कहा रविकश्यप अश्विन क्या बॉलिंग करता है यार। वह दिल के अच्छे हैं लेकिन ज़ुबान पर नियंत्रण बिल्कुल नहीं है।”

पांड्या के बारे में ये बातें बताने वाले कोहली उनके बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें आशा है कि भारतीय बल्लेबाज़ी क्रम में नम्बर 4 के लिए वह एक उपयोगी खिलाड़ी साबित होंगे।

Source: Hardik Pandya Is Now Officially The ‘Most Irritating Cricketer’ In The Indian Dressing Room

Summary
Review Date
Reviewed Item
Hardik Pandya is most irritating in Indian dressing room!
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: