लाहौर आने पर जसप्रीत बुमराह को पाकिस्तानी प्रशंसकों ने कहा धन्यवाद

Bumrah recovered from knee injury in 2014

भारत के दिग्गज खिलाड़ियों सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के हमशक्ल क्रिकेट मैचों के दौरान नज़र आते रहे हैं।

हार्दिक पांड्या- शिबानी दांडेकर की ट्विटर चैट छा गयी सोशल मीडिया पर

हाल ही में पाकिस्तान में आयोजित इंडिपेंडेंस कप में भारतीय क्रिकेटरों की अनुपस्थिति की चर्चा विश्व क्रिकेट में हर ओर हुई। खासतौर पर पाकिस्तान के प्रशंसक महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को खेलते हुए न देख पाने के कारण निराश हुए।

हार्दिक पांड्या को अनिल कपूर ने कहा ‘झक्कास’

लेकिन कुछ पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह को पाकिस्तान आने के लिये धन्यवाद दिया। जल्द ही यह फेसबुक पोस्ट चर्चित हो गयी और इसके पीछे वजह थी भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल।

बुमराह के हमशक्ल की तस्वीर पाकिस्तान और विश्व XI के बीच खेले गयी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के मैच के दौरान ली गयी। विश्व XI टीम के कप्तान दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस थे। इस श्रृंखला को पाकिस्तान ने 2-1 से जीता। सभी मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए।

एम एस धोनी पद्म भूषण के लिये नामित

Thank You Bumrah. Love from Pakistan :D#MSA

Posted by Green Team Pakistan on Sunday, September 17, 2017

इसके पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का हमशक्ल भी पाकिस्तान में देखा गया था।

भारत के दिग्गज खिलाड़ियों सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के हमशक्ल क्रिकेट मैचों के दौरान अक्सर नज़र आते रहे हैं। श्रीलंका के गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा का हमशक्ल देखा गया था।

बुमराह, जो कि भारतीय टीम का अभिन्न अंग बन चुके हैं, इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेल रहे हैं।

Summary
Review Date
Reviewed Item
Pakistan fans thank Jasprit Bumrah | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: