बीमार पत्नी के लिए लिखे गए शिखर धवन के प्यार भरे संदेश ने ट्विटर समुदाय को भावुक किया

Shikhar Dhawan emotional tweet for Ayesha

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन एकदिवसीय मैचों (ओडीआई) में नहीं खेल पाएंगे। कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा था कि धवन को पहले तीन वनडे मैचों में खेलने का मौका नहीं मिलेगा क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी के साथ समय बिताने की जरूरत है, जो अस्वस्थ हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने प्रशंसकों के लिए ट्विटर पर एक सन्देश लिखा और दोनों की तस्वीर भी अपलोड की। दिल्ली के बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए कहा, “पत्नी के पास रहकर काफी अच्छा लग रहा है। इस घड़ी में मेरा उनके साथ रहना उन्हें काफी अच्छा लगेगा। आशा है कि आने वाले कुछ दिनों में सर्जरी से वह ठीक हो जाएँगी।” धवन और आयशा मुखर्जी का विवाह 30 अक्टूबर 2012 को हुआ था।

31 वर्षीय खिलाड़ी इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओडीआई और एकमात्र ट्वेंटी20 मैच भी नहीं खेल पाये थे क्योंकि वह अपनी बीमार मां की देखभाल करने के लिए भारत लौट आये थे।

बाद में धवन ने अपनी मां के साथ फोटो अपलोड की और लिखा, “माँ ठीक हो रही हैं … उनका स्वास्थ्य पहले से ज्यादा बेहतर है।”

धवन की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे भारत के लिए रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, “हम बल्लेबाज़ी क्रम के शीर्ष पर अजिंक्य रहाणे के उतरने का समर्थन कर रहे हैं।”

भारतीय क्रिकेट के गब्बर – शिखर धवन के बारे में 10 तथ्य

भारत, जो पांच वनडे और तीन टी20 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगा, ने 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-2 से पिछली सीरीज जीती थी।

Source: Shikhar Dhawan’s Message For Ailing Wife Gets Twitter Emotional

Summary
Review Date
Reviewed Item
Shikhar Dhawan emotional tweet for Ayesha | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: