दिनेश कार्तिक ने पत्नी दीपिका के लिए लिखा भावनात्मक संदेश, इस साल के सर्वश्रेष्ठ पति का मिलना चाहिए ख़िताब!

Why Dinesh Karthik is the Husband of the Year

जहां पूरे देश में आईपीएल के बारे में लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, वहीं 2018 राष्ट्रमंडल खेल भी शुरू हो चुके हैं। और एक भारतीय परिवार है जो इस खेल के बारे में बाकी सब लोगों से ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहा है।

दिनेश कार्तिक वर्तमान में चल रही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान हैं और उनकी पत्नी और भारत की स्क्वैश चैंपियन दीपिका पल्लीकल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में महिला युगल प्रतिस्पर्धा में अपने स्वर्ण पदक की रक्षा करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही हैं। जितनी इमानदारी और प्यार के साथ दोनों एक दूसरे के खेल की प्रशंसा करते हैं, वह सच में काफी प्रशंसनीय है।

मोहम्मद कैफ ने नासिर हुसैन के ‘बस ड्राइवर’ वाले मुद्दे पर दिया सटीक जवाब!

हाल ही में श्रीलंका में संपन्न हुई निदास ट्रॉफी के दौरान जब लोग दिनेश कार्तिक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जी भर के सराह रहे थे, वहीं एक ऐसा अनोखा और प्यारा सा एक सन्देश भी हमें देखने को मिला, जिसने हम सबका दिल जीत लिया। यह संदेश दीपिका का था, जो दिनेश के जीवन के सबसे खास लोगों में से एक हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया और मैदान दोनों जगह दिनेश का भरपूर समर्थन किया है। उन्होंने एक तस्वीर डाली जिसका हैशटैग था ‘गौरवान्वित पत्नी।’



और अब जब दीपिका अपने जीवन के सबसे बड़े पल के लिए तैयार हो रही हैं, तो अब यह कार्तिक की बारी थी कि वह अपनी पत्नी के प्रति अपना प्यार और प्रशंसा दोनों दिखाएं। और उन्होंने वास्तव में ऐसा किया भी और दिल को छू देने देने वाला एक संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

क्रिकेट से ज़्यादा धोनी किस चीज़ से प्यार करते हैं?

उन्होंने लिखा, “मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण यही है कि मैं अपनी पत्नी को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में किसी भी प्रकार से सहायता कर सकूँ। 4 साल पहले हम दोनों राष्ट्रमंडल खेलों से स्वर्ण पदक जीतकर वापस आये थे। और आज 4 साल बाद फिर से जब वह गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में कड़ी मेहनत के बाद फिर से उसी पल को जीने के लिए उतरी हैं, तो मैं यही उम्मीद करता हूँ कि वह इस पल का भरपूर आनंद लें और अपना बेहतरीन खेल दिखाएँ।”

दिनेश ने आगे कहा, “ये 4 साल मुश्किल भरे रहे हैं। उसने कड़ी मेहनत की है। कई महीनों तक घर के बाहर रही है, हमारे घर की देखभाल भी की है। मेरा हर तरह से सहयोग किया और कभी भी किसी चीज के बारे में शिकायत तक नहीं की। और मेरे लिए भी उसके साथ खड़े रहना सबसे महत्वपूर्ण है।”

हसीन जहान: मोहम्मद शमी की पत्नी के बारे में 5 दिलचस्प तथ्य!

उन्होंने गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स के सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं दीं।

दोनों अपने अपने रास्ते पर निकल पड़े हैं और दिनेश ने दीपिका के लिए जो यह प्यार भरा विशेष संदेश लिखा, उससे बेहतर एक दूसरे को विदा करने का और कोई तरीका शायद नहीं था।



Source: Dinesh Karthik Just Took Home The Best Husband Award With His Emotional Message For Wife Dipika

Summary
Review Date
Reviewed Item
Why Dinesh Karthik is the Husband of the Year?
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: