ज़हीर खान 27 नवम्बर को अभिनेत्री सागरिका घटगे से शादी रचाएंगे

Zaheer Khan to marry Sagarika Ghatge on November 27

ज़हीर खान एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। 27 नवम्बर को वह अपनी प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे से विवाह करेंगे।

मई में सगाई होने के बाद अब ज़हीर, सागरिका से शादी रचाएंगे और इसके लिए उन्होंने 27 नवम्बर की तारीख चुनी है। ज़हीर विभिन्न क्रिकेट कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं। जून में वह भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्ट इंडीज गए थे जहाँ उन्हें त्रिनिदाद में चक दे इंडिया की अभिनेत्री सागरिका के साथ देखा गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में सागरिका ने कहा “ज़हीर ने ख़ुफ़िया तरीके से हमारी सगाई की तैयारियां की थीं और मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी। मुझे नहीं पता था कि वह मेरे लिए इतनी प्यारी रिंग ले कर आएंगे। वह लम्हा हम दोनों के लिए बेहद खास था।”

सोशल मीडिया पर आधिकारिक पुष्टि करने के दो दिन बाद दोनों ने सगाई कर ली। इस समारोह में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह सम्मिलित हुए।

ज़हीर भारत के सफलतम गेंदबाज़ों में से एक हैं। उनके नाम 311 टेस्ट विकेट और 282 एकदिवसीय विकेट दर्ज हैं। एम एस धोनी के नेतृत्व में 2011 विश्व कप जीत में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Source: Zaheer Khan to marry actress Sagarika Ghatge on November 27

Summary
Review Date
Reviewed Item
Zaheer Khan to marry Sagarika Ghatge on November 27 | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: