क्या धोनी फिर से लंबे बाल रखेंगे?

Will Dhoni grow long hairs again

महेंद्र सिंह धोनी ने जब अपना क्रिकेट करियर शुरू किया था तो उनके शानदार व्यक्तित्व और आक्रामक बल्लेबाज़ी के इलावा एक चीज़ और लोकप्रिय हुई थी. वो थे धोनी के लंबे बाल. धोनी के लाखों प्रशंसक समय समय पर धोनी के लंबे बालों पर बोलते आए हैं की उन्हें फिर से वही हेरस्टाइल रखना चाहिए. शायद उन तमाम प्रशानशकों के लिए ये खबर निराशाजनक है. एक मौके पर मीडिया से बात करते हुए जब एक पत्रकार ने धोनी से मज़ाक में पूछा की क्या वो कप्तानी छोड़ अब फिर से अपने पुराने अंदाज़ में लंबे बाल रखेंगे? तो इस पर धोनी ना हंसते हुए कहा कि वो स्टाइल उन्हें आज भी पसंद है लेकिन अब फिर से वैसा अरना संभव नही है. आपको याद होगा की एक और प्रतिभाशाली बल्लेबाज़, झारखंड के सौरभ तिवारी ने भी कई सालो तक धोनी के हेरस्टाइल रखा था, और चर्चा में रहे थे.

    महेंद्र सिंह धोनी – भारत – रिकॉर्ड

जिस समय सन 2007 में धोनी के कप्तानी में भारत ने टी20 विश्व कप का खिताब जीता था उस समय भी धोनी लंबे बाल रखते थे. धोनी के बहुत से प्रशंसकों ने उनका ये अंदाज़ अपनाया और वे युवाओं के स्टाइल आइकान बन गए.

Mahendra Singh Dhoni hairstyle in IPL
Mahendra Singh Dhoni hairstyle in IPL

धोनी के बालों की तारीफ करते हुए एक दौरे पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ ने उन्हें बाल ना कटवाने की सलाह दी थी. उन्होने कहा था की धोनी लंबे बालों में बहुत जचते हैं. हालाँकि समय के साथ हमने धोनी के कई हेरस्टाइल देखे और हर बार धोनी अपनी कप्तानी के फ़ैसलों के साथ साथ अपने हेरस्टाइल के लिए भी चर्चा में बने रहे.

Leave a Response

share on: