आमिर खान ने मेथड एक्टिंग को नये स्तर पर पहुंचाया, फिल्म इंटरवल की तैयारी करने के लिए असल जिंदगी में भी ले रहे हैं ब्रेक

Aamir Khan takes break to make movie interval perfect

एक समय में एक फिल्म! फिल्मों में काम करने का आमिर खान का तो यही रवैया है। वह किसी भी कीमत पर एक साल में एक से ज्यादा फिल्म नहीं बनाते हैं। वह उन अभिनेताओं में से हैं, जो अपनी फिल्म को पूरे एक साल का समय देकर उसे साल का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान हाल में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान इस तरह की बातें भी हो रही हैं कि फिल्म के इंटरवल को अच्छी तरह से शूट करने के लिए आमिर असल जिंदगी में भी एक ब्रेक लेना चाहते हैं।

अजय देवगन के घर पर पड़े आईटी के छापे, पान मसालों के करोड़ों पैकेट पाये गए!

आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है और उन्होंने कई फिल्मों से इस बात को साबित भी कर दिया है। दंगल के लिए उन्होंने हरियाणवी उच्चारण सीखा और शरीर परिवर्तन किया और 3 इडियट्स में एक कॉलेज छात्र के रूप में भी दिखे। ठग्स के लिए, आमिर फिल्म के इंटरवल को अच्छे से शूट करने के लिए वास्तविक जीवन में भी एक ब्रेक लेने जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि आमिर भारत में फिल्म बनाने का पूरा तरीका ही बदल देना चाहते हैं और यह कदम इस कारण की पूरी मदद करेगा।



इंटरवल का अनुकरण करने के लिए आमिर वास्तव में घर से बाहर जाकर समोसे, पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक खरीदना चाहते हैं, जैसा कि फिल्म के इंटरवल के दौरान बाकी दर्शक किया करते हैं। उनके अनुसार, यह फिल्म में और अधिक प्रामाणिकता जोड़ देगा और उनके प्रशंसकों को इस बात का एहसास होगा कि वह अपनी सारी भूमिकाओं में कितना अतिरिक्त प्रयास करते हैं।

निजी जानकारियां देकर फेसबुक ने कोमा से बाहर आए मरीज़ की याददाश्त वापस लौटाई!

निर्देशक विक्टर आचार्य इस बात से काफी चिंतित हैं, क्योंकि फिल्म की शूटिंग आमिर के अनुरोध को समायोजित करने के लिए स्थगित कर दी गई है। अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर कितने दिनों बाद फिर से शूटिंग शुरू करते हैं। हालाँकि, उनके दृढ़ संकल्प को देखकर ऐसा नहीं लगता कि शूटिंग जल्द ही शुरू हो पाएगी।

Source: Aamir khan takes method acting to new level, will take break in real life to prepare for interval part of the movie

Summary
Review Date
Reviewed Item
Aamir Khan takes break to make movie interval perfect!
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: