विराट- अनुष्का के बच्चे के भविष्य को लेकर टीवी चैनलों की बहस शुरू

Just for Fun: TV channels debate on future of Virat-Anushka's kid

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बहुप्रतीक्षित शादी कुछ दिनों पहले इटली में सम्पन्न हुई। उनकी शादी सोशल मीडिया सहित न्यूज़ चैनलों के लिए चर्चा का विषय बनी। जहां अभी तक कई न्यूज़ चैनल अनुष्का के लहंगे और कोहली की पगड़ी पर ही अटके हैं वहीं एक लोकल न्यूज़ चैनल इससे आगे निकल कर विराट और अनुष्का के बच्चे के भविष्य पर चर्चा करने लगा।

चैनल ने इस मुद्दे पर बहस के लिए 2 घण्टे का स्पेशल एपिसोड रखा है जिसमें कैरियर मार्गदर्शक, क्रिकटर और बॉलीवुड से जुड़ी मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। इस बहस के अंत मे दर्शकों को बच्चे के सम्भावित भविष्य के बारे में जानकारी मिलेगी।

भारत- श्रीलंका के बीच 2 और मैचों से 52 करोड़ की कमाई करने का विचार बना रही बी सी सी आई पर से सी सी आई ने 52 करोड़ का जुर्माना वापस हटाया

क्रिकेट इन हिंदी से बात करते हुए चैनल के मुख्य एडिटर ने बताया “हमें और चैनलों से हटकर और भविष्य के बारे में सोचने की हमारी प्रतिभा पर गर्व है। और चैनल जहां अभी तक शादी पर और उसके बाद के कार्यक्रमों पर अटके हुए हैं, हम उनसे दो कदम आगे निकल गए हैं। शादी तो हो चुकी है उसके बारे में खबर दिखाने का क्या फायदा? दिखाना है तो वह दिखाइए जो भविष्य में होगा। इसी कारण हमने फैसला किया कि हम उनके बच्चे पर फोकस करेंगे। दर्शक तैमूर अली खान की खबरों से बोर हो चुके हैं अब हम उन्हें मनोरंजक खबर दिखाएंगे।”

“हम सिर्फ राष्ट्रीय महत्व की खबरें दिखाते हैं और यह राष्ट्रीय महत्व का ही विषय है कि आगे चलकर हमें एक क्रिकेटर मिलेगा या एक फ़िल्म स्टार?”
जब हमने उनसे पूछा कि अगर बच्चे ने ये दोनों विकल्प ही नहीं चुने तो? इस पर एडिटर ने कहा “भाई साहब, भारत वंशवाद पर चल रहा है, उस बच्चे के अंदर क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों की प्रतिभा होगी तो वह इन क्षेत्रों को क्यों नहीं चुनेगा?”

इस बीच खबर मिली है कि सारे रिपोर्टर वेडिंग रिसेप्शन के बाहर जमा हो चुके हैं ताकि इटली की तरह यहां वह सीधा प्रसारण दिखाने से चूक न जाएं।

Source: News channel already debating future profession of Virushka’s child, Cricketer or Actor

Summary
Review Date
Reviewed Item
Just for Fun: TV channels debate on future of Virat-Anushka's kid
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: