अन्ना हजारे के अनशन में गलती से पहुँचने के लिए केजरीवाल ने मांगी माफी!

Kejriwal apologizes to Anna Hazare for crashing at anshan

माफी मांगने की प्रथा को जारी रखते हुए अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं से अन्ना हजारे के अनशन में पहुँचने के लिए माफी मांगी। सूत्रों का कहना है कि दिल्ली का भ्रमण करते हुए केजरीवाल रामलीला मैदान में स्टेज तक जा पहुंचे जहां अन्ना हजारे अनशन पर बैठे थे।

आम आदमी पार्टी के वक्ता ने बताया ” उनका उद्देश्य अन्ना जी के साथ मंच साझा करने का नहीं था खासतौर से राजनीति में आने के बाद तो इसकी आवश्यकता ही नहीं है। वो तो ऐसे ही घूमते घूमते चले गए।”

अपनी गलती का एहसास होने पर केजरीवाल मंच पर चढ़े और जनता से माफी मांगी लेकिन वहां अधिक लोग मौजूद नहीं थे इसलिए उन्होंने आश्वासन दिया कि अन्ना हजारे को लिखित माफीनामा देंगे।

स्मिथ पर केवल 1 मैच के प्रतिबंध के फैसले के बाद लालू प्रसाद ने अपने मामले की सुनवाई आईसीसी में करवाने की अपील की!

केजरीवाल ने हमारे रिपोर्टर से कहा “यह सच है कि मैं वहां गया लेकिन मेरा उद्देश्य अनशन में शामिल होना नहीं था। अपने राजनीतिक जीवन के लिए मैं ऐसी गतिविधियों से दूर रहता हूँ। मैं वहां एक घण्टे तक था, अन्ना जी का हालचाल लिया और वापस चला गया।”

अन्ना हजारे ने भी केजरीवाल की उपस्थिति की पुष्टि करते हुए कहा कि जब मैंने केजरीवाल को मंच पर देखा तो मुझे यह किसी बुरे सपने जैसा लगा। अन्ना के समर्थकों ने केजरीवाल को वहां से जाने के लिए कहा ताकि मंच किसी के द्वारा हाइजैक न हो सके।



Source: Kejriwal apologizes for accidentally landing up at Anna Hazare’s hunger strike venue

Summary
Review Date
Reviewed Item
Kejriwal apologizes to Anna Hazare for crashing at anshan!
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: