केरल में किसी ने मेरे पोस्टर को हाथ भी लगाया तो भारत पर न्यूक्लियर हमला कर दूँगा : किम जोंग उन

Kim Jong Un to nuke India if his Kerala fans are stopped

पृथ्वी पर सबसे मूर्ख प्राणियों की श्रेणी में डोनाल्ड ट्रंप को टक्कर देने वाले और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने चेतावनी दी है कि अगर किसी ने केरल में इनके पोस्टर को हाथ भी लगाया तो वह भारत पर न्यूक्लियर हमला कर देंगे। त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद आशंकित किम ने यह बयान दिया। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में सी पी एम की हार के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लेनिन की मूर्ति गिरा दी थी।

सलमान खान की फ़िल्म ‘रेस 3’ होगी सच्ची घटनाओं पर आधारित!

किम जोंग उन, केरल में साम्यवाद के नायक माने जाते हैं और कई बार उनके पोस्टर भी देखे गए हैं। लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद किम को चिंता हुई कि अगला निशाना उनके पोस्टर हो सकते हैं। उन्हें लगता है कि बीजेपी कार्यकर्ता उनके पोस्टर को फाड़ने और जलाने जैसे काम कर सकते हैं। इसीलिए उन्होंने नरेंद्र मोदी से कहा कि वह बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से रोकें नहीं तो भारत के प्रमुख शहरों पर न्यूक्लियर मिसाइल छोड़ देंगे।

सचिन के ट्वीट पर भड़के सचिन के प्रशंसकों ने सचिन के घर के सामने किया प्रदर्शन!

किम की पार्टी डी आर पी के के वक्ता ने कहा “हमारे महामहिम बहुत ही शांतिप्रिय हैं लेकिन जब कोई सीमा पार करता है तो वह थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं। अगर कोई उनके पोस्टर को नुकसान पहुँचाता है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और भारत को इसकी कीमत चुकानी होगी। हमारी न्यूक्लियर मिसाइलें पहले से तैयार हैं, हमें बस उनका निशाना डोनाल्ड ट्रंप गोल्फ कोर्स से हटाकर भारत की ओर करना है। लेनिन अपनी मूर्ति की रक्षा करने के लिए जीवित नहीं हैं लेकिन हमारे महामहिम अपने पोस्टरों की रक्षा करने के लिए उपलब्ध हैं। पोस्टरों से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

इस बीच सी पी एम ने दावा किया है कि अगला विधानसभा चुनाव जीतने के बाद वे लेनिन की एक बड़ी मूर्ति विधानसभा के बाहर बनवाएंगे।

Source: Will launch Nuclear attack on India if anyone touched my posters in Kerala: Kim Jong Un

Summary
Review Date
Reviewed Item
Kim Jong Un to nuke India if his Kerala fans are stopped!
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: