मुलायम सिंह ने अमित शाह से कहा “मुझे भी अब ले ही लो बीजेपी में”!

Mulayam Singh Yadav requests Amit Shah to take him in BJP

हाल ही में लीक हुए एक मोबाइल मैसेज के अनुसार समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार समाजवादी पार्टी के एक अन्य नेता नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम जी ने अमित शाह को मैसेज किया कि वह उन्हें बीजेपी की सदस्यता दें।

नरेश अग्रवाल पहले नेता नहीं हैं जो बीजेपी में शामिल हुए। पिछले दो वर्षों में और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले कई नेता अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। मुलायम सिंह ने सोचा कि कहीं उन्हें देर न हो जाए और इसी कारण उन्होंने भी बीजेपी में शामिल होने का मन बना लिया।

केजरीवाल ने ज़ुकरबर्ग से कहा ‘मैं माफीनामा तैयार करने में आपकी मदद करूँगा’!

इस बारे में बीजेपी के वक्ता गौरव भाटिया ने कहा “यदि मुलायम जी चाहें तो बिल्कुल बीजेपी में आ सकते हैं। हमने समाजवादी पार्टी के कई नेताओं का स्वागत किया है। यह दोनों पार्टियां एक जैसी मानसिकता की हैं इसीलिए उनके नेता हमारी पार्टी में आसानी से फिट हो जाते हैं।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे केवल समाजवादी पार्टी के ही नेताओं को शामिल करेंगे तो उन्होंने कहा “नहीं ऐसा नहीं है हमने कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं को भी शामिल किया है। सबकी मानसिकता एक जैसी है इसलिए किसी भी पार्टी के नेता को शामिल करने में कोई समस्या नहीं है।”

अजय देवगन के घर पर पड़े आईटी के छापे, पान मसालों के करोड़ों पैकेट पाये गए!

राजनीतिक पंडितों का मानना है कि रॉबर्ट वाड्रा भी बीजेपी के साथ अपना राजनीतिक सफर शुरू कर सकते हैं।



Source: “Mujhe bhi le hi lo ab BJP me”, Mulayam Singh texts Amit Shah

Summary
Review Date
Reviewed Item
Mulayam Singh Yadav requests Amit Shah to take him in BJP!
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: