आरसीबी और मिशेल स्टार्क ने अपने रास्ते बदले (Mitchell Starc moves out of RCB)

Mitchell Starc moves out of RCB

‘स्टार्क की अनुपस्थिति मतलब टाइमल मिल्स की अधिक मांग ।’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और मिशेल स्टार्क 2017 आईपीएल सत्र से पहले जुदा हो गए हैं ; ऑस्ट्रेलिया के यह तेज गेंदबाज 20 फरवरी को आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी का हिस्सा नहीं होगे ।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि आईपीएल में खेलने से स्टार्क के काम का बोझ बहुत बढ गया था और वह जून में इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के पहले शक्ति पाने के लिए पुनर्वास करेंगे ।

स्टार्क ने कहा, “एक लंबी गर्मी के बाद और भारत का एक बड़ा दौरे के साथ समय के इस बिंदु पर अभी मुझे लगता है कि यह मेरे सबसे अच्छे हित में है, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से मुझे एक विराम है, अपने परिवार के साथ समय बिताने और पूर्ण तरीके से स्वस्थ्य होने के लिए एक अवसर । ”

आरसीबी अब विदेशी खिलाड़ियों के लिए दो स्लॉट के साथ बैंगलोर में खिलाड़ियों की नीलामी में जाना होगा , उनके पास पहले एक ही था और उन्हें अतिरिक्त 5 करोड़ (यूएस $746000) ले जाने होंगे , जो स्टार्क की कीमत थी । आरसीबी अब नीलामी में खर्च करने के लिए आइएनआर 17.825 करोड़ है (यूएस $ 2.660.447 लगभग)।

स्टार्क 2014 के बाद से आरसीबी मताधिकार का हिस्सा थे लेकिन उनके लिए केवल दो टूर्नामेंट खेले। उन्होंने पूरे 2016 के सीज़न में नही खेला क्योंकि उनका पैर टूटा हुआ था । 2014 में उन्होंने 28.71 कि रेट पर 14 विकेट 7.49 की अर्थव्यवस्था पर लिए। 2015 में वह शांति 6.76 की अर्थव्यवस्था के साथ 14.55 पर 20 विकेट लिए।

आरसीबी टीम में विराट कोहली (कप्तान), क्रिस गेल, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, शेन वाटसन, केदार जाधव, स्टुअर्ट बिन्नी, युजवेंद्र चहल, इकबाल अब्दुल्ला, एस अरविंद, हर्षल पटेल, मनदीप सिंह, एडम मिलने, सरफराज खान, सैमुअल बद्री, ट्रेविस हेड, सचिन बेबी, आवेस खान, तबरेज़ शम्सी हैं।

Leave a Response

share on: