चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन से मिले एम एस धोनी

Dhoni meets Chennai Super Kings boss N.Srinivasan

एम एस धोनी शरुआती आठ संस्करणों में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी और कप्तान रहे हैं। इस बीच टीम के साथ उनका गहरा रिश्ता कायम हो गया। हाल ही में वह चेन्नई में इंडियन सीमेंट्स के कार्यालय गए जहाँ उन्होंने एन श्रीनिवासन और दूसरे अधिकारियों से मुलाकात की।

इंडिया सीमेंट्स ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उनके इस दौरे की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा” एम एस धोनी (मार्केटिंग उपाध्यक्ष, द इंडिया सीमेंट्स) ने कार्यालय का दौरा किया और आई सी एल परिवार के साथ समय बिताया। वह वरिष्ठ प्रबंधन टीम तथा विभिन्न विभागों (मार्केटिंग, वित्त, एचआर और मैन्युफैक्चरिंग) के सदस्यों से मिले।

आई पी एल की अधिकतर टीमें डूबी हुई हैं कर्ज में

लंच के समय उन्होंने कुछ समय कैफेटेरिया में बिताया और साथियों के साथ सेल्फी खिंचाई जो कि सदैव उनकी स्मृति में रहेगा।”

कंपनी के सदस्य काशी विश्वनाथ ने बताया कि धोनी कंपनी के संचालन के संबंध में जानना चाहते थे। मुम्बई मिरर के साथ बातचीत में उन्होंने कहा ” जैसा कि वह चेन्नई में थे तो वह कार्यालय का दौरा करना चाहते थे, श्रीनिवासन से मिलना चाहते थे और कंपनी के संचालन के संबंध में जानना चाहते थे।”

यदि आप नहीं जानते

दो वर्ष के निलंबन के बाद 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारहवें संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स वापसी कर रही है। इसके पूर्व टीम से जुड़े कुछ सदस्यों पर सट्टेबाज़ी और मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते टीम को निलंबित कर दिया गया था।

विवरण

2013 में महेंद्र सिंह धोनी को इंडियन सीमेंट्स लिमिटेड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। बी सी सी आई द्वारा आयोजित कॉर्पोरेट मैचों में वह इंडिया सीमेंट्स की तरफ से खेल भी चुके हैं।

दोबारा वही टीम पाने के लिए आई पी एल 2018 में ड्राफ्ट सिस्टम चाहती है सी एस के

इंडिया सीमेंट्स पिछले कुछ समय से क्रिकेट से जुड़ी है। इसके पूर्व राहुल द्रविड़ भी इसका हिस्सा रह चुके हैं।

आगे क्या

एम एस धोनी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रंखला में शिरकत कर रहे हैं.

लेखक की राय

एम एस धोनी, चेन्नई सुपरकिंग्स की गैरमौजूदगी में आई पी एल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का हिस्सा रहे। हालाँकि अभी यह तय नहीं है कि वह सुपरकिंग्स की तरफ से खेलेंगे, लेकिन चेन्नई की टीम अपने प्रिय खिलाड़ी को टीम में वापस पाना चाहेगी।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान धोनी के लिए चेन्नई के लोगों का प्यार प्रदर्शित हुआ। वह धोनी को ‘थाला’ बुलाते हैं। हालाँकि धोनी किसी भी टीम के लिए खेलें, भारतीय प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता कम नहीं होगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के सहायक के रूप में दिखेंगे माइक हसी

Source: M.S Dhoni meets Chennai Super Kings boss N.Srinivasan

Summary
Review Date
Reviewed Item
Dhoni meets Chennai Super Kings boss N.Srinivasan | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: