आईपीएल 2018: के के आर में गौतम गंभीर का भविष्य अधर में, सुनील नारायण किए जाएंगे रिटेन

IPL 2018 Auction: KKR to retain Sunil Narine; Gambhir doubtful

हाल ही में गौतम गंभीर ने बताया कि उनकी फ्रेंचाइजी ने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों के सम्बंध में अब तक उनसे बात नहीं की है। हालांकि सुनील नारायण का रिटेन किया जाना लगभग तय है।

गौतम गंभीर और सुनील नारायण दोनों ही कोलकाता नाइट राइडर्स का अहम हिस्सा रहे हैं लेकिन अगले सत्र में ये दोनों खिलाड़ी अलग हो सकते हैं।
आई पी एल कार्यकारी समिति ने 4 जनवरी तक प्रत्येक टीम से रिटेन किए जाने वाले(रिटेंशन और राइट टू मैच के आधार पर) 5 खिलाड़ियों की सूची मांगी है। आई पी एल 2018 की नीलामी 27-28 जनवरी को बंगलुरु में होनी है।

2012 और 2014 में के के आर को खिताबी जीत दिलाने वाले गौतम गंभीर ने बताया कि वह टीम के साथ अपने भविष्य के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं वहीं स्पोर्टस्टार लाइव के अनुसार के के आर वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर सुनील नारायण को रिटेन करेगी जिन्होंने पिछले सत्र में अपनी बल्लेबाज़ी से तहलका मचा दिया था।

अपने बारे में गम्भीर ने कहा “मैंने के के आर प्रबन्धन में से किसी से भी बात नहीं की है। मैं अपने बारे में भी नहीं जानता(टीम के साथ जुड़े रहने पर)। रणजी ट्रॉफी फाइनल के बाद सम्भवतः हम एकसाथ बैठ कर बात करेंगे लेकिन मैं दूसरी टीमों के साथ खेलने को भी तैयार हूं। हमने के के आर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।”

“यदि आपको भविष्य में मौका नहीं मिलता फिर भी अच्छी बात यह है कि आप फ्रेंचाइजी को एक अच्छी स्थिति में छोड़ कर जा रहे हैं न कि संघर्षपूर्ण स्थिति में। एक पेशेवर क्रिकटर के रूप में आप नई चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं जो कि आपका मनोबल बढ़ाएगा।”

Source: Gautam Gambhir unsure of KKR future, Sunil Narine set to be retained for IPL 2018

Summary
Review Date
Reviewed Item
IPL 2018 Auction: KKR to retain Sunil Narine; Gambhir doubtful
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: