मिचेल मार्श का आईपीएल 2018 में खेलना संदिग्ध

Mitchell Marsh unlikely to play in IPL 2018

मिशेल मार्श ने सरे के साथ काउंटी खेलने के दिए संकेत, आईपीएल 2018 से रह सकते हैं नदारद

उन्होंने कहा, “अंग्रेजी परिस्थितियों में खुद को चुनौती देने का अवसर कुछ ऐसा है जिसका मैं और इंतजार नहीं कर सकता।”

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने 2018 सीजन के लिए काउंटी टीम सरे के साथ पूरे सीजन के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। काउंटी अनुबंध के बाद ऐसी संभावनाएं हैं कि यह ऑलराउंडर इंडियन प्रीमियर लीग के 2018 संस्करण का हिस्सा नहीं बन पाएगा। मार्श आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स फ्रेंचाइज़ी का हिस्सा थे। आईपीएल में खेले गए सीमित मैचों में मिशेल मार्श को काफी सफलता भी मिली है।

आई पी एल 2018 नीलामी में इन 10 खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगने की पूरी सम्भावना है

इसके अलावा पिछले दो सालों में चोट लगने से भी उन्हें कई मैचों में खेलने का मौका गवांना पड़ा है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान मार्श, काउंटी क्षेत्र में सरे के लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं। हालिया बातचीत में मार्श ने यह स्वीकार किया कि वह टीम का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं और अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलने को उत्सुक हैं। वह इस अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

“मैं 2018 सीजन के लिए सरे में शामिल होने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। अंग्रेजी परिस्थितियों में खुद को चुनौती देने का अवसर कुछ ऐसा है जिसका मैं और अधिक इंतजार नहीं कर सकता। मैंने इस वर्ष बारीकी से टीम के खेल पर गौर किया है और उम्मीद है कि मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ टीम में योगदान करने में कामयाब रहूँगा। माइकल डि वेनुतो [हेड कोच] और एलेक स्टीवर्ट [क्रिकेट निदेशक] के साथ काम करने का अवसर भी बहुत रोमांचक है। 2018 में मेरे लिए इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता था,” मिशेल मार्श ने उद्धृत किया।

लखनऊ बन सकता है किंग्स इलेवन पंजाब का नया ठिकाना

नए खिलाड़ी के आगमन से सरे की टीम भी काफी उत्साहित है।

इस बीच सरे काउंटी में क्रिकेट के निदेशक, एलेक स्टीवर्ट ने भी नये खिलाड़ी के टीम में शामिल होने पर अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने मिशेल मार्श को एक बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी के रूप में उद्धृत किया। उनके अनुसार मार्श खेल के सभी प्रकारों में बहुमूल्य योगदान देने में सक्षम हैं।

“मैं मिशेल मार्श, एक बेहद प्रतिभाशाली, रोमांचक और प्रेरित अंतरराष्ट्रीय ऑल राउंडर, को टीम में शामिल करने की घोषणा करने में बहुत प्रसन्नता महसूस कर रहा हूँ। खेल के सभी स्वरूपों में उनकी समस्त क्षमता और अनुभव हमारे दल में संतुलन और गहराई जोड़ देगा और अगले सत्र की शुरुआत के लिए मैं ओवल में उनका स्वागत करने को उत्साहित हूँ,” एलेक स्टीवर्ट ने कहा।

Source: Mitchell Marsh signs County deal with Surrey, likely to miss IPL 2018

Summary
Review Date
Reviewed Item
Mitchell Marsh unlikely to play in IPL 2018 | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: