कावेरी विवाद के समय चेन्नई में क्रिकेट का आयोजन शर्मनाक : रजनीकांत

Rajnikant against IPL 2018 matches in Chennai

कावेरी विवाद के समय सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई में आई पी एल मैचों के आयोजन से खुश नहीं हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सत्र शनिवार को मुम्बई में शुरू हुआ। पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुम्बई इंडियंस पर 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।

एक ओर जहाँ कई क्रिकेट प्रशंसक चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी से खुश हैं वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार रजनीकांत कावेरी विवाद के समय चेन्नई में आई पी एल मैचों के आयोजन के फैसले से खुश नहीं हैं। एक रिपोर्ट में उन्होंने इस फैसले को शर्मनाक बताया।

अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने की इच्छा जता चुके रजनीकांत ने कहा कि प्रशंसकों और खिलाड़ियों को काली पट्टी बांध कर केंद्र के उस रवैये का विरोध करना चाहिए जिसमें वह सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन में देरी कर रहे हैं।



कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन में देरी होने पर रविवार को रजनीकांत ने सह अभिनेता और नेता कमल हासन और अन्य हस्तियों के साथ चेन्नई के वल्लूर कोट्टम पर प्रदर्शन किया। रजनीकांत ने कहा कि और अधिक देर होने पर सरकार को तमिलनाडु के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा।

आईपीएल 2018 के लिए 100 कमेंटेटर नियुक्त करेगी बीसीसीआई!

अगले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 234 सीटें जीतने का लक्ष्य बनाने वाले रजनीकांत ने कहा “पहले ही देर चुकी है।”

2016 में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के मालिकों के सट्टेबाजी में लिप्त होने के कारण दोनों टीमों को 2 वर्षों के लिए निलंबित कर दिया गया था और उनके स्थान पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और गुजरात लॉयन्स को शामिल किया गया था।

चेन्नई सुपरकिंग्स, 2010 और 2011 में आई पी एल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है।



Source: IPL 2018: Rajinikanth says it’s an ’embarrassment’ to host cricket in Chennai at a time when Cauvery dispute is on

Summary
Review Date
Reviewed Item
Rajnikant against IPL 2018 matches in Chennai?
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: