आईपीएल 2018: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने घायल नाथन कुल्टर-नाइल की जगह कोरी एंडरसन को शामिल किया

IPL 2018: RCB replaces injured Coulter Nile with Corey Anderson

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को यह घोषणा की है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नाथन कुल्टर नाइल के घायल होने के बाद न्यूजीलैंड के ऑल राउंड खिलाड़ी कोरी एंडरसन को जगह दी है।

बीसीसीआई ने कहा कि आईपीएल तकनीकी समिति ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल को बदले जाने की मंजूरी दे दी है। कुल्टर नाइल चोट के चलते आईपीएल 2018 से बाहर हो गये हैं।

आईपीएल 2018 : इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में 10 दिलचस्प तथ्य जो आप नहीं जानते होंगे!

आईपीएल विनियमों के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पंजीकृत और उपलब्ध प्लेयर पूल (आरएपीपी) से प्रतिस्थापन का चयन करने की अनुमति दी गई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बाद में न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन को 2 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर चुना।



एंडरसन पहले नकद समृद्ध लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके हैं, लेकिन जनवरी में हुई आईपीएल की बड़ी नीलामी में उन्हें शामिल नहीं किया गया था।

फ्रैंचाइजी ने भी एक बयान जारी किया, जिससे इस समाचार की पुष्टि हुई।

नाथन कुल्टर नाइल अभी भी चोट से उबर रहे हैं, और उन्हें आराम करने की सलाह दी गयी है। वह बहुत प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और उनके इलाज के कारण वह आईपीएल के 11 वें सत्र के दौरान खेल नहीं पाएंगे। उनकी अनुपस्थिति टीम को बहुत खलेगी। टीम आरसीबी नाथन के जल्दी से स्वस्थ होने की कामना करती है और उम्मीद करती है कि वह जल्द ही वापस आएं।”

आईपीएल 2018 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दीपिका पादुकोण के साथ ऐड करने से विराट कोहली ने किया इंकार!

आरसीबी के मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने कहा, “टीम में उनकी जगह लेने के लिए विस्फोटक किवी ऑलराउंडर कोरी एंडरसन आ रहे हैं। कोरी एक बोल्ड गेम खेलते हैं और उनमें अविश्वसनीय क्षमता है। हम आरसीबी की टीम में उनका स्वागत करते हैं।”

आरसीबी अपने अभियान को 8 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच के साथ शुरू करेंगे।



Source: IPL 2018: Royal Challengers Bangalore Replace Injured Nathan Coulter-Nile With Corey Anderson

Summary
Review Date
Reviewed Item
IPL 2018: RCB replaces injured Coulter Nile with Corey Anderson
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: