आईपीएल 2018: वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि अगर आर सी बी इस खिलाड़ी को किसी और टीम में जाने देती है तो यह बेवकूफी होगी

IPL 2018: RCB will make a mistake not to retain this player - Virender Sehwag

भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आर सी बी के क्रिस गेल को बाहर करने के फैसले पर अपनी राय दी। सहवाग ने कहा कि गेल को बाहर करने का फैसला उन्हें समझ में नहीं आया और अगर वे एक और खिलाड़ी को किसी अन्य टीम में जाने देते हैं तो यह बेवकूफी होगी।
आई पी एल प्लेयर रिटेंशन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान विराट कोहली, ए बी डिविलियर्स और सरफ़राज़ खान को रिटेन किया जबकि युजवेंद्र चहल, के एल राहुल और केदार जाधव जैसे खिलाड़ियों को नज़रअंदाज़ कर दिया। वीरेंद्र सहवाग मानते हैं कि आर सी बी को किसी भी कीमत पर चहल को वापस लाना चाहिए।

सहवाग ने कहा “मैं नहीं जानता कि चहल किस दाम पर आर सी बी में जाएंगे लेकिन आर सी बी उनके लिए राइट टू मैच का उपयोग ज़रूर करेगी। और अगर वे नहीं करते तो यह बेवकूफी होगी।”

गेल को रिटेन न किए जाने पर सहवाग ने कहा “अब गेल की उम्र हो रही है। अब वह पहले वाले गेल नहीं रहे। पिछले वर्ष आई पी एल में उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था।”

17 करोड़ रुपये की राशि प्राप्त कर विराट कोहली आईपीएल इतिहास के सबसे महँगे खिलाड़ी बने

गेल के लिए राइट टू मैच के उपयोग करने की संभावना पर उन्होंने कहा “नीलामी में टीमें इस बात का ध्यान रखती हैं और हो सकता है कि राइट टू मैच के ज़रिए गेल वापस आर सी बी में शामिल हो जाएं।”

विराट कोहली को आर सी बी ने ₹17 करोड़ में रिटेन किया और इस प्रकार वह टूर्नामेंट के इतिहास के अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। डिविलियर्स को रिटेन करना लगभग तय था लेकिन सरफ़राज़ खान को रिटेन कर टीम ने सबको चौंकाया।

Source: IPL 2018: Virender Sehwag says RCB will be foolish to let this player join another franchise

Summary
Review Date
Reviewed Item
IPL 2018: RCB will make a mistake not to retain this player - Virender Sehwag
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: