महेंद्र सिंह धोनी को खरीदने के लिए शाहरुख खान अपना पजामा बेचने को तैयार

Shahrukh to sell pyjama for Dhoni

अगले साल महेंद्र सिंह धोनी को खरीदने के लिए शाहरुख खान अपना पजामा बेचने को तैयार हैं ।

यह एक सुप्रसिद्ध तथ्य है कि एमएस धोनी और शाहरुख खान एक दूसरे के प्रशंसक हैं, लेकिन वे आईपीएल में विभिन्न फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ वर्षों से चेन्नई सुपरकिंग्स के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे और शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स का चेहरा रहे हैं।

हालिया साक्षात्कार में, उनकी फिल्म रईस का प्रचार करते हुए, शाहरुख खान ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे सफल कप्तान , महेंद्र सिंह धोनी के लिए बोली लगाने में सक्षम नहीं होने पर निराशा व्यक्त की । उन्होंने कहा कि वह आईपीएल में अपनी टीम के लिए इस गतिशील नेता को खरीदने के लिए अपने कपड़े बेचने के लिए भी तैयार हैं ।

बॉलीवुड के बादशाह ने कहा, “यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच कर भी खरीद लूं , वो आए तो नीलामी में” ।

कैसी होगी आईपीएल 2018 की नीलामी?

वह आईपीएल में नाइट राइडर्स के कुछ मैचों में व्यस्तता के कारण उपस्थित रहने में असमर्थ रहे और उन्होंने इस बात पर निराशा जताई ।

“मैं अधिकांश मैचों में भाग लेना चाहता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से काम की वजह से मैं पिछले साल बहुत कम मैचों में भाग ले पाया। लेकिन इंशाअल्लाह इस साल इम्तियाज़ (अली) के साथ फिल्म आईपीएल के शुरू होने के बाद उत्पादन में होगी, इसलिए मैं अधिक खेलों में भाग ले सकता हूं।”शाहरुख ने टिप्पणी की।

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ, वेंकी मैसूर ने ईडन गार्डन में बॉलीवुड के राजा की अनुपस्थिति के लिए निराशा व्यक्त की, जब केकेआर ने आरसीबी के बल्लेबाजों को कुचल डाला और 82 रनों के विशाल अंतर से मैच जीता ।

एम.एस.धोनी का राइजिंग पुणे सुपरजायंट के साथ अनुबंध अगले साल खत्म हो जाएगा , अगले साल की आईपीएल नीलामी में पूर्व भारतीय कप्तान फिर से हथौड़े के नीचे आने के लिए तैयार होंगे। लेकिन, इस 35 वर्षीय योद्धा के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और नाइट राइडर्स के बीच बोली को देखना दिलचस्प होगा।

आई पी एल 2018: 5 खिलाड़ी जिनके साथ कोलकाता नाइट राइडर्स अनुबंध बरकरार रखना चाहेगा

Summary
Shahrukh to sell pyjama for Dhoni | IPL 2018 | CricketinHindi.com
Article Name
Shahrukh to sell pyjama for Dhoni | IPL 2018 | CricketinHindi.com
Author
Publisher Name
CricketinHindi.com
Publisher Logo

Leave a Response

share on: