आईपीएल 2018: केकेआर द्वारा रिटेन न किए जाने के बाद गौतम गंभीर चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी के साथ आएंगे नज़र?

PL 2018: Will Gautam Gambhir play for CSK?

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2018 आई पी एल के लिए गम्भीर को रिटेन नहीं किया!

आई पी एल प्लेयर रिटेंशन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अनुमान के मुताबिक धोनी, रैना और जडेजा को रिटेन किया लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स ने सबको चकित करते हुए अपनी टीम के कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया।

अब इस बात की चर्चा है कि अपनी कप्तानी में के के आर को 2 बार खिताब जिताने वाले गम्भीर, दो वर्ष के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा होंगे।

हालांकि सी एस के या गंभीर की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन सी एस के ने इस मुद्दे पर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी जब एक व्यक्ति ने सी एस को को टैग करते हुए लिखा कि 27-28 जनवरी को बंगलुरु में आई पी एल की नीलामी में गम्भीर, चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल हो सकते हैं।

स्टीव स्मिथ, राजस्थान रॉयल्स में वापसी को लेकर उत्साहित

उस व्यक्ति ने लिखा “मुझे पूरा विश्वास है कि इस नीलामी में गंभीर, चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा चुने जाएंगे।”

पहले यह खबर आई थी कि गम्भीर की उम्र के कारण उन्हें के के आर ने रिटेन नहीं किया लेकिन अब पता चला है कि उन्हें रिटेन न करके कोलकाता नाइट राइडर्स पैसे बचाना चाहती थी।

गम्भीर के बदले के के आर ने मात्र 21 करोड़ में सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को रिटेन कर लिया। सुनील नारायण को 12.5 करोड़ में और आंद्रे रसेल को 8.5 करोड़ में टीम ने रिटेन किया। अब नीलामी के समय के के आर के पास 59 करोड़ का बजट होगा।

Source: IPL 2018: Not retained by KKR, Gautam Gambhir to join MS Dhoni’s Chennai Super Kings?

Summary
Review Date
Reviewed Item
PL 2018: Will Gautam Gambhir play for CSK? | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: