हार्दिक पांड्या को हेयर स्टाइल के लिए भत्ता देगी बी सी सी आई

BCCI to pay for Hardik Pandya's haircut

हार्दिक पांड्या, जो कि मैदान पर साहसिक प्रदर्शन और बालों के साथ नित नए प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं, अब अपनी बालों की खेती के लिए बी सी सी आई से हेयर स्टाइल भत्ता प्राप्त करेंगे।

भत्ते की राशि का खुलासा नहीं हो सका लेकिन सूत्रों के अनुसार यह पर्याप्त राशि है।

बी सी सी आई के एक अधिकारी ने बताया “हार्दिक नई हेयर स्टाइल रखना पसंद करते हैं और प्रत्येक सीरीज़ के लिए नई स्टाइल लेकर आते हैं। चूँकि यह खिलाड़ी किसी ब्रांड से कम नहीं हैं और ब्रांड का मूल्य बरकरार रखने के लिए साज सजावट बहुत ज़रूरी है इसलिए बी सी सी आई ने खिलाड़ियों को उनकी साज सजावट के लिए भत्ता देने का निर्णय लिया है।”

धोनी की टीम पहले से ही आई पी एल 2018 के फाइनल में

“जब तक उनके खेल पर इसका असर नहीं पड़ता तब तक सब ठीक है। वह जैसी चाहें वैसी साज सजावट कर सकते हैं।”

हार्दिक ने बी सी सी आई के इस फैसले पर खुशी ज़ाहिर करते हुए अपनी मनपसन्द हेयर स्टाइलों की फोटो ट्वीट की।

इसके पहले भी कई क्रिकेटरों ने अपनी साज सजावट के लिए समिति से भत्ते की मांग की थी। नाम न छापने की शर्त पर एक क्रिकेटर ने बताया “विराट भी कुछ समय पहले टैटू भत्ता चाहते थे। अन्य खिलाड़ी फेयरनेस क्रीम, परफ्यूम इत्यादि के लिए भत्ता चाहते थे।”

आशीष नेहरा के बाद अब गौतम गंभीर ने भारत के लिए एक मैच खेलने की आशा में की सन्यास की घोषणा

हालाँकि बी सी सी आई ने स्पष्ट किया कि यह भत्ता केवल क्रिकेटरों के लिए है। कमेंटेटरों और सहायक स्टाफ को यह सुविधा नहीं दी जाएगी।

सोशल मीडिया पर इस खबर के चर्चित होने के बाद कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने पी सी बी से भी इस प्रकार के भत्ते की मांग की लेकिन बोर्ड ने उन्हें फटकार लगाते हुए क्रिकेट पर ध्यान लगाने को कहा। पी सी बी के चेयरमैन नजम सेठी ने चिल्लाते हुए कहा “वैसे ही हमारे बोर्ड के पास पैसा नहीं है। मैं खुद साल में एक बार बाल कटाने जाता हूँ ताकि पैसे बच जाएं और इन्हें भत्ता चाहिए।”

Source: Hardik Pandya to get ‘hairstyling’ allowance from BCCI

Summary
Review Date
Reviewed Item
BCCI to pay for Hardik Pandya's haircut | CricketinHindi.com
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: