एशेज मैच से पूर्व बचकाना हरकतें करने के कारण कार्टून नेटवर्क ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों को भेजा निमन्त्रण

Just For Fun - Cartoon Network invites Aussie & England team for Ashes stupidity

‘ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया’ यह एशेज 2017 की हेडलाइन नज़र आती है लेकिन हेडलाइन यह नहीं है। ऑस्ट्रेलिया इस वर्ष एशेज वापस ले जाने के मिशन से उतरी है और पिछली एशेज श्रृंखलाओं की तरह इस एशेज सीरीज में भी मैदान के भीतर और बाहर ज़ुबानी जंग लड़ी जा रही है।

लेकिन दुखद बात यह है कि ज़ुबानी जंग में इन नई टीमों के खिलाड़ी, पुरानी टीमों की तुलना में काफी निम्न स्तर के साबित हुए हैं। ज़ुबानी जंग के बदले दोनों टीमों की बचकाना हरकतों को देखते हुए कार्टून नेटवर्क ने दोनों टीमों को आमंत्रित किया है।

श्रीलंका के लगातार दौरे को देखते हुए भारत सरकार श्रीलंकाई खिलाड़ियों को देगी भारत की नागरिकता

कार्टून नेटवर्क के सी ई ओ ने ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लिश कप्तान को अपने चैनल के प्रचार के लिए आमंत्रित किया है। सी ई ओ रॉबी ने कहा “एक समय एशेज की जंग इतनी खतरनाक होती थी कि बच्चों और कमज़ोर दिल वालों को मैच देखने के लिए मना किया जाता था। सिमन जोन्स का मैथ्यू हेडन के ऊपर गेंद फेंकना और मिचेल जॉनसनकेविन पीटरसन की लड़ाई को भला कौन भूल सकता है। लेकिन अब दोनों टीमें बचकाना हरकतें कर रही हैं। मैंने यहां तक सुना है कि स्टीव स्मिथ ने इंग्लिश खिलाड़ियों को परेशान के लिए उनके होटल का दरवाज़ा बन्द कर दिया और ऐसा करने के बाद उन्हें जीभ दिखा कर चिढ़ा रहे थे। एक एशेज प्रशंसक होने के नाते मुझे यह सब देख कर दुख हो रहा है। उनकी जंग इतनी बदतर है कि कार्टून नेटवर्क देखने वाला बच्चा भी वैसी लड़ाई कर सकता है और इसी कारण हम उन्हें अपने चैनल के प्रचार के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।”

इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने इस निमन्त्रण को स्वीकार कर लिया है। रुट ने ट्विटर पर लिखा “मुझे लगता है कि मेरा मासूम बच्चों जैसा चेहरा देख कर उन्होंने मुझे काम दिया है। मैं बचपन से ही कार्टून चैनल के लिए काम करना चाहता था और आखिरकार यह मौका मुझे मिल गया।”

श्रीलंका के हालिया प्रदर्शन को देखने के बाद बरमूडा और पपुआ न्यू गिनी ने की टेस्ट टीम का दर्जा मिलने की मांग



इसके विपरीत ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ लोगों से पूछ रहे हैं कि वह इस निमंत्रण को स्वीकार करें या नहीं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि स्मिथ खुद से कोई निर्णय नहीं ले पाते।

यह देखना काफी दुखद है कि पोंटिंग और वॉन के समय वाली एशेज प्रतिद्वंद्विता को दोनों टीमों के खिलाड़ी भुलाते जा रहे हैं। अब एशेज इतना बोरिंग लगने लगा है कि चेतेश्वर पुजारा की टेस्ट मैच की बल्लेबाज़ी भी उसके सामने अच्छी लगती है। भगवान ही जाने कि एशेज खिलाड़ियों के बीच उस कड़ी प्रतिद्वंद्विता और ज़बरदस्त जंग का सुनहरा समय कब लौट कर आएगा।

Source: Cartoon Network approaches Australian and English cricket teams for endorsements following their kiddish altercations ahead of next Ashes match

Summary
Review Date
Reviewed Item
Just For Fun - Cartoon Network invites Aussie & England team for Ashes stupidity
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: