ज़हीर खान की शादी में कोहली-अनुष्का के आगे ज़हीर की शादी को भूल गई मीडिया

Just For Fun - Media ignores Zaheer in wedding for Virat-Anushka

क्रिकेटर ज़हीर खान और अभिनेत्री सागरिका घटगे के लिए 23 नवम्बर का दिन बेहद खास रहा क्योंकि इसी दिन लम्बे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने आपस में शादी रचाई। इस आयोजन में जोड़ी को बधाई देने के लिए मनोरंजन जगत और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। लेकिन इस आयोजन में सारी सुर्खियां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बटोर ले गए।

टाइगर डिंडा है

इस आयोजन में सम्मिलित हुए जर्नलिस्ट अनुष्का और विराट को ढूंढते रहे जिसके कारण इस आयोजन के कार्यक्रमों पर उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया। एक रिपोर्टर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया “जैसे ही विराट और अनुष्का अंदर आए हम उनकी तरफ भागे और कुछ खास खबर की चाहत में रात भर उन्हें ही ढूंढते रहे। लेकिन इसकी वजह से ज़हीर की शादी के कार्यक्रमों पर हम ध्यान नहीं दे सके।”

श्रीलंका के लगातार दौरे को देखते हुए भारत सरकार श्रीलंकाई खिलाड़ियों को देगी भारत की नागरिकता

ईद रिपोर्टर के अलावा एक अन्य रिपोर्टर भी दोनों को ढूंढती ही रहती हैं क्योंकि वह बड़ी हस्तियों की शादी की खबरों को ही ढूंढती रहती हैं। इस रिपोर्टर ने बताया “एक घण्टे तक अनुष्का और विराट के पीछे भागने के बाद मैं भूल गई कि दूल्हा दुल्हन कौन हैं। मुझे यह भी याद नही रहा कि यह आयोजन किस लिए हो रहा है। मैं बस चाहती थी कि अनुष्का और विराट जल्द से जल्द शादी कर लें या कम से कम अपनी शादी की तारीख मुझे बता दें।”



मीडिया की इस हरकत पर ज़हीर खान नाराज़ दिखे। इस आयोजन में हार्दिक पांड्या भी सम्मिलित थे जो कि अपनी अजीब हेयरस्टाइल की वजह से पहचान में नहीं आ रहे थे। हार्दिक ने कहा ” मैं अपनी शादी में विराट भाई को नहीं बुलाऊंगा। शादी के दौरान कैमरा मेरे ऊपर होना चाहिए न कि उनके ऊपर।”

Source: Media follows Kohli-Anushka in Zaheer Khan’s wedding, misses covering wedding functions

Summary
Review Date
Reviewed Item
Just For Fun - Media ignores Zaheer in wedding for Virat-Anushka
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: