धोनी के भविष्य पर आधारित प्रश्नों से तंग आ कर कोहली ने अनुष्का के साथ सम्बन्ध पर सवाल पूछने को कहा

Kohli requests media to ask about Anushka not Dhoni

टेस्ट से सन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन और भविष्य पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कप्तान विराट कोहली के अनुसार अगले तीन महीनों में सीमित ओवरों के कई मैच खेलने से धोनी लय में आ जाएंगे। लेकिन अब धोनी के भविष्य को लेकर पूछे जाने वाले मीडिया के प्रश्नों से कोहली ऊब चुके हैं और उन्होंने इस प्रश्न को न पूछने का निवेदन किया। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने इसके बजाय अनुष्का शर्मा के साथ उनके संबंधों पर प्रश्न पूछने को कहा।

आशीष नेहरा के बाद अब गौतम गंभीर ने भारत के लिए एक मैच खेलने की आशा में की सन्यास की घोषणा

वर्ष के आरम्भ में इस जोड़ी के फिर से एक होने के बाद, दोनों के संबंधों के बारे में मीडिया और जनता के बीच उत्सुकता है। पिछले 6 महीने में अकेले अनुष्का शर्मा ने स्टुअर्ट बिन्नी, करुण नायर और ऋषभ पन्त से अधिक समय भारतीय टीम के साथ बिताया है। लेकिन दोनों अपने संबंधों के बारे में खुलासा नहीं कर रहे हैं। लेकिन अब धोनी को लेकर पूछे जाने वाले सवालों से कोहली परेशान हो चुके हैं। उन्हें लगता है कि अनुष्का के साथ उनके संबंध की चर्चा ही इस परेशानी से निजात दिला सकती है।

सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने विराट कोहली के शतकों की सीमा तय की

पिछले 10 साक्षात्कारों में कोहली से पुछा गया पहला सवाल धोनी के भविष्य से सम्बंधित था। यहाँ तक कि हाल ही में हुई प्रेस वार्ता में उन्होंने धोनी के बारे में पूछे जाने से पहले ही धोनी के बारे में बोलना शुरू कर दिया। लेकिन अब उनका सच्चा प्यार अनुष्का शर्मा उनके बचाव में आया है। पता चला है कि अनुष्का ने कोहली को उनके संबंधों के बारे में बोलने की अनुमति दे दी है। मयंक वर्मा ने कोहली से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा “इससे पहले कि आप मुझसे धोनी के बारे में सवाल करें मैं आपको बताना चाहूंगा कि मैं और अनुष्का एक दूसरे के काफी नज़दीक हैं और जल्द ही अपने भविष्य को लेकर कुछ न कुछ खुलासा करेंगे।” इसके बाद मयंक वर्मा को धोनी के भविष्य के बारे में पूछने का मौका ही नहीं मिला।

Source: Fed up of repeated questions on MSD’s future Kohli requests media to ask him more questions about relation with Anushka

Summary
Review Date
Reviewed Item
Kohli requests media to ask about Anushka not Dhoni
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: