जिस तरह से आपने बल्लेबाजी की, उसके लिए धन्यवाद धोनी। मेरे पति ने मैच ख़त्म होने से पहले, बिना कुछ कहे मुझे टीवी रिमोट सौंप दिया

Wife thanked Dhoni for getting tv remote from husband during match

राजकोट में हुए टी20 मैच में जब न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तब श्रीमती शेट्टी को यह पता लग गया था कि अब मैच समाप्त होने से पहले तो उनके क्रिकेट प्रेमी पति उन्हें टीवी का रिमोट नहीं देने वाले हैं।

धोनी को उनकी शानदार और अचूक बल्लेबाजी के लिए धन्यवाद, जिसकी वजह से उनके पति को मैच खत्म होने से पहले ही यह एहसास हो गया कि राजकोट मैच का केवल एक ही विजेता हो सकता है, टीम इंडिया। इसलिए उन्होंने रिमोट अपनी पत्नी को सौंप दिया और अंदर चले गए।

आशीष नेहरा के बाद अब गौतम गंभीर ने भारत के लिए एक मैच खेलने की आशा में की सन्यास की घोषणा

हमारे साथ बात करते हुए श्रीमती शेट्टी ने कहा, “हालांकि मैं अपने पसंदीदा टीवी कार्यक्रमों को देखने को उत्सुक हो रही थी, लेकिन टीवी रिमोट के लिए उनके साथ लड़ना नहीं चाहती थी। वैसे भी, पूरे हफ्ते तो टीवी रिमोट मेरे कब्जे में ही रहता है, उन्हें भी एक शाम क्यों न आनंद लेने दूँ, मैंने सोचा।”

“मैं घर के कुछ काम पूरा कर लेना चाह रही थी, जिन्हें मैं पिछले कुछ हफ्तों से टाल रही थी। मुझे एक सुखद एहसास तब हुआ जब उन्होंने मुझे यह कहा कि रचना, आप जो भी देखना चाहती हैं देख सकती हैं, मुझे खाने से पहले कुछ जरूरी ईमेल भेजने हैं,” श्रीमती शेट्टी ने कहा।

श्रीमती रचना शेट्टी ने कहा, “हालांकि मैं क्रिकेट की अनुयायी नहीं हूँ, लेकिन मैं खेल को समझती हूँ। कोहली जब एक छोर पर बल्लेबाजी कर रहे हों, और फिर कोई मैच बीच में छोड़ के चला जाए, तो जाहिर है कि दूसरे छोर पर कोई खिलाड़ी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर रहा है और मैच जल्द से जल्द समाप्त कर देना चाहता है। धोनी ने पहले भी ऐसी कई पारियाँ खेली हैं, लेकिन इस पारी में कोई विशेष बात थी। तभी तो कई लोग डिस्काउंट पर कैब की साझा बुकिंग करके पब या रेस्तरां से जल्द ही बाहर निकल गए ताकि उन्हें भीड़ का सामना न करना पड़े।”

सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने विराट कोहली के शतकों की सीमा तय की

हमें जो रिपोर्ट मिले हैं, उनके अनुसार यह केवल श्रीमती शेट्टी के लिए ही अच्छा नहीं था। एमएसडी के प्रभाव के कारण कई टीवी चैनलों की टीआरपी भी बढ़ गयी। सेट मैक्स तो एक ऐसी दक्षिण भारतीय फिल्म दिखाने की योजना बना रहा था जो शायद ही किसी को पसंद आये। लेकिन जैसे ही धोनी ने बल्लेबाजी की शुरूआत की, उसके बाद उन्होंने सबकी पसंदीदा सूर्यवंशम चला दी। वे सभी एमएसडी को धन्यवाद भरा ट्वीट भेजने वाले हैं।

इस बीच बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक नए चिकित्सा सलाहकार की खोज में जुट गयी है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, “हमें लगता है कि स्कोर बोर्ड पर नज़र आने वाले आस्किंग रेट को देखने में धोनी को कुछ समस्या हो रही है।”

Source: Thanks Dhoni for the way you batted, my husband handed over the TV remote to me without asking says wife

Summary
Review Date
Reviewed Item
Wife thanked Dhoni for getting tv remote from husband during match
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: