युवा खिलाड़ियों को 2019 विश्व कप से पहले अवसर मिलेगा – एमएसके प्रसाद

MSK Prasad says MS Dhoni still the best wicketkeeper

अब और 2019 की प्रमुख स्पर्धा के बीच 55 एकदिवसीय मुकाबलों के खेले जाने के कारण, प्रसाद ने कहा कि युवा क्रिकेटरों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

भारत अब और 2019 क्रिकेट विश्व कप के बीच 55 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगा। चयनकर्ताओं के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को इंग्लैंड में प्रतियोगिता से पहले अपनी प्रतिभा दिखाने के मौके दिए जाएंगे ताकि उन्हें अनुभव हासिल करने में सहायता मिल सके।

“ऐसा कदम यह सुनिश्चित करेगा कि नए खिलाड़ियों को कौशल हासिल हो सके और विश्व कप के आयोजन के समय में लगभग 40 से 50 मैचों का अनुभव हासिल हो सके,” प्रसाद ने समझाया।

तिरुमला में प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद वह पत्रकारों से बात कर रहे थे।

प्रसाद की टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं क्योंकि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप जैसी बड़ी प्रतियोगितओं के लिए 40-50 मैच के अनुभव वाले खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए कहते थे।

उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ हार को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया। उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टीम फाइनल हार गई| कुल मिलाकर, हमने अच्छा किया। हमें टूर्नामेंट से सकारात्मक बातें लेनी चाहिए और अगले विश्व कप को ध्यान में रखकर गलतियों को सुधारना चाहिए,” उन्होंने कहा, टीम ने सभी मामलों- बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया।

“कमियों की पहचान करने के बाद बीसीसीआई टीम के लिए एक बहुमुखी रणनीति तैयार करेगी,” प्रसाद ने कहा।

Summary
Review Date
Reviewed Item
MSK Prasad to give youngsters a chance before World Cup 2019
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Response

share on: